General Secretary Message

Mr. Vinay Bajaj

समस्त व्यापारी बंधुओं को मेरा हार्दिक अभिवादन छत्तीसगढ़ चेम्बर्स आॅफ कामर्स का गठन 1959 में हमारे बुर्जुगो ने एक पौधे के रूप में व्यापारी हितों में काम करने के उद्ददेश्य से किया था। समय के साथ - साथ व्यापार का स्वरूप बदला और व्यापारी एवं सरकार के बीच छत्तीसगढ़ चेम्बर्स आॅफ कामर्स सेतु के रूप में स्थगित होकर आज एक विषालकाय वृक्ष के रूप में प्रदेष के 10000 व्यापारी बंधुओं को अपने साथ जोड़ते हुए पुरे भारत वर्ष में अपनी एक अमिट पहचान बना चुका है। यह हमारे लिए गौरव की बात है। कि हम आज छत्तीसगढ़ चेम्बर आॅफ काॅमर्स एण्ड इण्डस्ट्रीज की नवनिर्मित वेब साइट आपको समर्पित करने जा रहे है। इस वेब साइट के माध्यम से आप सबसे सतत् संपर्क में रहने का सुअवसर प्राप्त होता रहेगा।

इस वेब साइट का उद्ददेश्य नवीन तकनीक के माध्यम से पूरे प्रदेष में होने वाले व्यापार एवं व्यापारिक गतिविधियों की जानकारी हर किसी तक पहुॅंचाने एवं आपस में संवाद सुगम एवं सरलता से स्थापित कर व्यापार एवं व्यापारी एकता को मजबूत कर सके ऐसा मेरा उद्ददेश्य है।

हमने यहाॅ कि वेब साइट को त्रुटिरहित बनाने का प्रयास किया है, फिर भी मानवीय भूलों के कारण कोई गलती या कमी रह गई हो तो इसके लिए आपका सुझाव सदैव आमंत्रित है। यह वेब साइट विनम्र मान से आपके सेवा में समर्पित है युवा शक्ति का आदर इन पंक्तियों से कर रहा हॅू:-

ए नये जमाने के पंछी, अब सिमटना छोड़ दे।
हौसले बाजू में रख और रूख जमाने का मोड़ दे।


TOP